2019 की टॉप 10 हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड को दुनिया की सबसे बड़ी मूवी इंडस्ट्री माना जाता है। बॉलीवुड और बॉलीवुड एक्टर्स के दुनिया भर में लाखों करोड़ो फैन्स हैं। अपने फैंस की वजह से ही बॉलीवुड की फिल्में लाखो करोड़ो का व्यापार करती हैं हर साल। बॉलीवुड की चमक धमक के आगे तो हॉलीवुड की चमक धमक भी फीकी पड़ती है। 
और अगर बात बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की आये तो खूबसूरती के मामले में उनका कोई सानी नहीं है।
इसलिए आज मैं आपके लिए लाया हूँ, बॉलीवुड की टॉप 10 सेक्सिएस्ट अभिनेत्रियों की ऐसी लिस्ट जो बेहद खूबसूरत हैं।
10. सारा अली खान
Sara ali khan hot pics Musical Celebs
Sara Ali Khan
सारा अली खान ने हाल ही में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है, पर कुछ ही समय मे उन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बना ली है। आज सारा अली खान की सोशल मीडिया पर बेहद बड़ी फैन फॉलोइंग है।

9. अनुष्का शर्मा
Anushka sharma hot pics Musical Celebs
Anushka Sharma hot photoshoot
1 मई 1988 को जन्मी अनुष्का शर्मा पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं। अपना डेब्यू उन्होंने शाहरुख़ ख़ान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से की थी। इसके बाद उन्होंने कई सारी फिल्मो में काम किया और आज बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में उनका नाम शुमार है।
8. श्रद्धा कपूर
Shraddha kapoor Musical Celebs
Shraddha Kapoor hot photoshoot
बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर आज बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम बना चुकी हैं, और सोशल मीडिया पर भी उनकी करोड़ों की फैन फॉलोइंग है।
7. जैकलिन फेर्नांडेज़
Jacqueline Fernandez Musical Celebs
Jacqueline Fernandez in Gym
इनका जन्म 2 जून 1985 को हुआ था। बेहद खूबसूरत और सफल मॉडल एवं एक्ट्रेस हैं। ये सबसे ज्यादा हॉट और सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

6. आलिया भट्ट

Alia Bhatt Bikini photoshoot

आलिया भट्ट काम उम्र में ही काफ़ी कुछ हासिल कर चुकी हैं। अपनी क्यूटनेस और फिटनेस की वजह से इनके काफी लोग प्रसंशक हैं।
5. सनी लियोनी
Image result for sunny leone hot
Sunny Leone hot photoshoot
एक्टर बनी सनी का सफर काफी मुश्किलों से भरा रहा है। 13 मई 1981 को इनका जन्म ओंटारियो, कनाडा में हुआ था। इनकी खूबसूरत अदायों का शायद ही कोई दीवाना न हो।
4. करीना कपूर
Kareeena Kapoor
उनका जन्म 21 सितंबर 1980 को हुआ था। एक फ़िल्मी परिवार में जन्मी करीना बेहद ही खूबसूरत हैं।
3. कटरीना कैफ
Katrina Kaif
कटरीना का जन्म 16 जुलाई 1984 को होन्ग कोंग में हुआ था। बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक कटरीना बेहद ही हॉट हैं, और इसलये दुनिया में इनके लाखों चाहने वाले हैं।
2. प्रियंका चोपड़ा
Priyanka Chopra in Bikini
18 जुलाई 1982 को इनका जन्म जशेदपुर, बिहार में हुआ था। ये ना सिर्फ एक अभिनेत्री हैं बल्कि मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स जैसे ख़िताब भी जीत चुकी हैं। ये ना सिर्फ भारत में बल्कि हॉलीवुड में भी काम करती हैं।
1. दीपिका पादुकोण
Image result for deepika padukone hot
Deepika Padukone hot photoshoot for a magazine cover
अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम से करने वाली दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री हैं, और आज न सिर्फ वे बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी काफी प्रसिद्ध हैं। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की थी।

Comments